Latest News

क्षतिग्रस्त पाझर नाला (केशला पाठ) पुल के निरीक्षण के लिए पहुंचे वित्त मंत्री ओपी चौधरी!

अमरदीप चौहान/अमरखबर:तमनार क्षेत्र के रायगढ़-तमनार मुख्य मार्ग में केसला पाठ के पास (पाझर नाला) पुलिया क्षतिग्रस्त होने के बाद मरम्मत का कार्य चल रहा है। कलेक्टर के निर्देश के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा शीघ्रता से क्षतिग्रस्त पुल को सुधारने का कार्य किया जा रहा है। इसी बीच आज लैलूंगा दौरे पर रहे वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी निरीक्षण के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए शीघ्रता से पुल मरम्मत कार्य कराने को कहा।

नए पुल के लिए एस्टीमेट प्लानिंग भेजने का निर्देश

तमनार क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के निवेदन पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी तमनार आये। जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मियों को जल्द ही गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने को कहा, साथ ही उच्च अधिकारियों से बातचीत कर नए पुल का एस्टीमेट प्लान भेजने को कहा।

क्या कहते हैं भाजपा मंडल अध्यक्ष

हमारे और क्षेत्र की जनता के आग्रह पर उन्होंने इस क्षतिग्रस्त पुलिया का निरीक्षण किया। और उन्होंने क्षेत्र वासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया की जल्द इस पुलिया को भाजपा की सरकार बनवाएगी। साथ ही उन्होंने व्यस्तम मार्ग होने के कारण एक और पुलिया का निर्माण के लिए बजट प्रस्तुत करने की बात कही।

जतिन साव ( भाजपा मंडलाध्यक्ष तमनार)

भाजपा कार्यकर्ताओं की रही उपस्थिति

मौके पर जतिन साव ( भाजपा मंडल अध्यक्ष तमनार), बबलू पटनायक, पितेश बेहरा, राजेश बेहरा, संतोष यादव, दीपक पटनायक,राजू गुप्ता,चीकू बेहरा के साथ रोडोपाली मंडल अध्यक्ष की उपस्थिति रही।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button