Latest News

बायपास रोड में अशोक लिलेंड शोरूम के पास पलटी ट्रेलर , ड्राइवर कि हुई मौत

घरघोड़ा थाना क्षेत्र के कंचनपुर से छाल रोड जाने वाले बायपास सडक में अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटने से ड्राइवर कि मौत होने कि जानकारी सामने आ रही है. जानकारी अनुसार बायपास सडक में 25 – 26 कि दरमियानी रात रात्रि लगभग 1:30 बजे 112 को ट्रेलर क्रमांक CG13 LA 4176 अशोक लिलैंड शो रुम के आगे पुलिया के पास पलटने कि सुचना मिली, सुचना मिलने पर 112 तत्काल मौके पर पहुंची।

घटना स्थल पर पलटी ट्रेलर कि ड्राइवर सीट में ड्राइवर स्टेरिंग में फसा हुआ था ड्राइवर दर्द से करहा रहा था बचाओ बचाओ कि आवाज दे रहा था। 112 कि टीम के 1 घंटे कि कड़ी मशक्त के बाद घायल ड्राइवर को निकलकर घरघोड़ा हॉस्पिटल लाया गया . घायल के हॉस्पिटल पहुँचने के बाद डॉक्टर ने घायल ड्राइवर कि मौत होने कि पुस्टि किया, मृतक ड्राइवर का नाम रमेश ठाकुर पिता तपेश्वर ठाकुर उम्र 32 वर्ष ग्राम बाँदी बताया जा रहा है फिलहाल घरघोड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे कि जाँच कार्यवाही में जुट गई है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button