Latest News

खेत में मिली थी लाश, 12 दिन बाद हुई पहचान ! थाना पहुंचे परिजन, तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत खुरसलेंगा का मामला

तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत खुरसलेंगा के पास बीते 8 जून को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी पहचान आज तमनार पुलिस ने की है, मृतक 5 जून को घर से मजदूरी के लिए निकला था। जिसके घर वापस नहीं आने के बाद परिजनों ने तलाशी शुरू की थी, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। मृतक की लाश मिलने वाली जगह से कुछ दूरी पर एक साइकिल भी ग्रामीणों को मिला था, जिसे मृतक के परिजनों ने पहचान लिया, और मृतक की पहचान हो पाई।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मृतक की पहचान नेहरू चौहान उम्र लगभग 50 वर्ष निवासी समकेरा के रूप में की है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि नेहरू चौहान बात रोग से पीड़ित था। उसके हाथ पैरों में अक्सर दर्द की शिकायत रहती थी, जिससे वह परेशान रहता था। लंबे समय से बीमारी से ग्रसित होने के कारण वह अपने परिजनों से भी ढंग से बातचीत नहीं करता था और गुमसुम रहा करता था। गांव में उपचार कराए जाने के बाद वह पिछले कुछ दिनों से थोड़ा ठीक था, जिससे मजदूरी के लिए जा रहा था। बीते 5 जून को नेहरू चौहान मजदूरी करने के नाम से घर से निकला था, लेकिन वह वापस घर नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने तलाशी शुरू की।

मौहारी (महुआ झाड़ ) के पास पड़ा था मृतक का सायकल

पुलिस ने बताया कि, जिस जगह पर मृतक की लाश मिली थी, उससे कुछ दूर पर महुआ झाड़ के नीचे मृतक का साइकिल पड़ा हुआ था। जिसे मृतक के परिजनों ने पहचान लिया, और तमनार थाने पहुंच गए। जहां पुलिस द्वारा मृतक के कपड़े,घटना स्थल से मिली डायरी दिखाए जाने के बाद मृतक की पत्नी ने कपड़े और डायरी उसके पति के होने के पहचान की।

आत्महत्या की आशंका

मृतक की लाश के बगल झाड़ियां में पुलिस ने पॉइजन के कुछ डिब्बे बरामद किए थे। जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने जहर सेवन कर खुदकुशी की है। परियों ने भी बीमारी की वजह से सुसाइड करने की शंका जताई है। फिलहाल मृतक का पीएम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है, पीएम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है..?

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button