Latest News

ABPSS का 16 अक्टूबर सुकमा मे पत्रकार आंदोलन का समर्थन।
अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने सभी पत्रकार संगठनों से पहुंचने की अपील की :- गोविन्द शर्मा (प्रदेश अध्यक्ष)


अमरदीप चौहान/अमरखबर:छत्तीसगढ़ :- 16 अक्टूबर को सुकमा मे छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य राज्यों के पत्रकारो के. द्वारा किया जा रहा आंदोलन को सफल बनाने की अपील करते हुए अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ ने प्रदेश के अन्य संगठनों को शामिल होने की अपील की।

बस्तर के सुकमा जिले में 16 अक्टूबर को सुकमा जिले मुख्यालय में पत्रकार आंदोलन का अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ समर्थन करती है और प्रदेश के पत्रकारों पर की जा रही गैर जिम्मेदारना कार्यवाही के साथ सुकमा जिले के पत्रकारों के साथ विगत दिनों हुए षड़यंत्र पूर्वक की गई कार्यवाही का पुरजोर विरोध दर्ज करती है और उन पत्रकारों पर की गई एफ आई आर निरस्त करने की मांग भी करती है।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत देश के अधिकांश राज्यों में पत्रकार सुरक्षा कानून पुरे देश में लागू कराने लड़ाई लड़ रही है जिसमें छत्तीसगढ़ इकाई भी छत्तीसगढ़ में संघर्षरत है और इस लड़ाई को लड़ रही है छत्तीसगढ़ के साथ सम्पूर्ण भारत में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू हो उसके लिए संघर्षरत संगठन हर उस पत्रकार से साथ है जो पीड़ित है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button