Latest News

शराब ठेके के पास धुत शराबियों का चुराते थे मोबाइल, दो आरोपियों के से पौने दो लाख का मोबाइल बरामद

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चोरी की मोबाईल बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे दो शातिर आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पौने दो लाख रूपये का 13 नग चोरी का मोबाईल जब्त किया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चोरी की मोबाईल बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे दो शातिर आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पौने दो लाख रूपये का 13 नग चोरी का मोबाईल जब्त किया है। आरोपियों के द्वारा भीड़भाड इलाके में मोबाईल चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जूटमिल थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज की टीम को दो शातिर मोबाइल चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नये-पुराने 13 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल बरामद कर जप्त किया गया है जिनका वर्तमान बाजार मूल्य लगभग 1 लाख 81 हजार रूपये है। दोनों आरोपियों को चोरी के अपराध में पुलिस ने रिमांड पर भेजा है।


शराब दुकान के पास हुई थी कई मोबाईल की चोरी
कल थाना जूटमिल में अनिल शर्मा उम्र 43 वर्ष साल निवासी गजानंद पुरम कालोनी रायगढ़ ने 14 जुलाई को सावित्री नगर स्थित शराब दुकान के पास से उसकी मोबाईल वन प्लस के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराया। जूटमिल थाना में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 303(2) बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। घटना को लेकर थाना प्रभारी जूटमिल द्वारा चोरी की तस्दीकी की गई जिस पर शराब दुकान के पास और भी कई व्यक्तियों की मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिली।


सस्ते दाम में मोबाईल फोन बेचते पकड़ाया आरोपी
थाना प्रभारी ने अपने स्टाफ और मुखबीरों को क्षेत्र के बदमाशों पर निगाह रखकर सूचना देने निर्देशित किया था इसी बीच आज सुबह मुखबीर से सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर के पास निगरानी बदमाश मार्शल यादव कुछ व्यक्तियों को सस्ते दाम में सेकंड हैंड मोबाइल बेचने चर्चा किया है, सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी द्वारा पेट्रोलिंग स्टाफ के साथ अतिरिक्त बल तस्दीकी के लिए ट्रांसपोर्ट नगर रवाना किया। जहां पुलिस टीम ने घेराबंदी कर संदेही मार्शल यादव को हिरासत में ली जिसके पास 06 नग मोबाइल मूल्य करीब 90 हजार मिला।

नशे में धुत्त शराबियों को चुराते थे मोबाईल
मार्शल यादव से मोबाइल के संबंध में पूछताछ करने पर अपने साथी दिलीप दास निवासी टुरकुमुड़ा जूटमिल के साथ मिलकर पिछले कुछ महीनो से चक्रधरनगर, जूटमिल तथा बीड़पारा शराब भट्टी के पास चोरी करना बताया। तत्काल पुलिस टीम द्वारा एक अन्य आरोपी दिलीप दास की पतासाजी कर आरोपी को हिरासत में लिया गया जिसके कब्जे से 01 की-पैड और 01 बंद कुल 07 नग मोबाइल फोन कीमत करीब 91 हजार को जप्त किया गया। आरोपियों ने अपने मेमोरेंडम बयान में बताये कि वे शराब भट्ठी के पास नशे में धुत्त शराबियों का मौका देखकर मोबाइल चुरा लेते थे।

निगरानी बदमाश है मार्शल यादव
आरोपियों के कब्जे से कुल 13 नग मोबाइल कीमत 1 लाख 81 हजार को बरामद कर जप्त किया गया है, दोनों आरोपियों को चोरी के उपरोक्त अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी मार्शल यादव जूटमिल क्षेत्र का निगरानी बदमाश है, आरोपी को पूर्व में जूटमिल, कोतवाली और चक्रधरनगर पुलिस द्वारा नारकोटिक्स, मारपीट, चोरी, लूट, हत्या का प्रयास जैसे संगीन मामलों में चालान की है और समय-समय पर आरोपी के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी किया गया है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button