Latest News

प्यार पैसा और प्लानिंग: भरे बाजार किडनैप हो गई लड़की

सक्ती। बीते दिन छत्तीसगढ़ के सक्ति जिले में एक ऐसी अप्रत्याशित घटना हुई, जिसने सबके होश उड़ा दिए। यहाँ भरे बाजार एक युवती का अपहरण हो गया। युवती अपने भाई के साथ फल लेने के लिए मार्केट आई थी। जिसके थोड़ी देर बाद उसके भाई के मोबाइल पर फिरौती के लिए फोन भी आता है।

आमुमन ऐसी घटनाएं यहां होती नहीं है। अपहरण के बाद फिरौती की खबर आग की तरह फैलती है। फिरौती का कॉल रिकॉर्ड का ऑडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल होता है।

घबराकर परिवार वाले पुलिस के पास जाते हैं और पुलिस इस मामले की इन्वेस्टीगेशन शुरू करती है। मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करने के बाद पुलिस को पता चलता है वो बिलासपुर में हैं। पुलिस जब वहां पहुंचती है, तब पता चलता है कि वह तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बड़े आराम से है।

पुलिस जब लड़की से पूछताछ करती है तो पता चलता है कि इस अपहरण की मास्टरमाइंड वह खुद है। वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ मर्जी से भागी थी। उसने ही किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और घर में फिरौती मांगने के लिए भी घर पर कॉल भी करवाया था।

आपको बता दे कि युवती का नाम अनुपमा जलतारे हैं। वह एक स्वास्थ्य कर्मचारी है। वह सक्ति जिले के सरायपाली उप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में CHO (कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर) केे पद पर है।


अनुपमा जलतारे
लड़की का भाई बोला..
इस मामले में युवती के भाई कुलेश्वर जलतारे ने पुलिस को बताया कि, 27 जून की शाम वो उसकी उसकी बहन अनुपमा जलतारे सक्ती के कचहरी चौक में थे। इस दौरान उसकी बहन अनुपमा फल लेने के लिए रुकी हुई थी। इस दौरान कुछ युवक आए और उसे अगवा कर ले गए।

थोड़ी देर के बाद किडनैपर्स ने भाई को फोन भी किया। किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपए फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे।

जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र के चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में अनुपमा की लोकेशन बिलासपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button