Latest News

पडोसी महिला को फेसबुक पर बनाया फ्रेंड और लूटी अस्मत, आरोपी युवक गिरफ्तार

चक्रधरनगर पुलिस ने दुष्कर्म और आपराधिक धमकी की धाराओं पर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजी रिमांड पर…

रायगढ़ । कल दिनांक 22.07.2024 को थाना चक्रधरनगर में महिला द्वारा उसके पडोसी युवक पर फेसबुक में फ्रेण्ड रिक्वेस्ट भेजकर मित्रता करने और उसे घर में अकेली पाकर डरा धमकाकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।

पीड़ित महिला के आवेदन अनुसार वर्ष 2023 में चक्रधरनगर क्षेत्र में किराया मकान लेकर उसके पति के साथ रहती थी । उसके पड़ोस में नरेश चौहान (25 साल) रहता था । नरेश इसे फेसबुक में फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती किया और चैटिंग करने लगा जिसे मना की, उसके बावजूद भी नरेश चैटिंग और बात करता था । इसके बारे में अपने पति को बताई जिसने भी नरेश को डांटा । कुछ दिनों बाद 16 जून 2023 को महिला का पति काम पर गया हुआ था, महिला घर में अकेले थी नरेश घर आ गया और डराते धमकाते हुये महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद से नरेश नुकसान पहुंचाने की धमकियां देकर शारीरिक शोषण करने लगा । महिला के लिखित आवेदन पर महिला विवेचक द्वारा आरोपी नरेश चौहान के विरूद्ध अप.क्र. 345/2024 धारा 64 (2)(ड), 351(2) बीएनएस के तहत अपराध कायम किया गया । थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया जिसके मेडिकल, गिरफ्तारी की औपचारिकताएं पूर्ण कर आज आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में निरीक्षक प्रशांत राव आहेर (Prashant Rao Aher), सहायक उप निरीक्षक नंद कुमार सारथी, महिला प्रधान आरक्षक समुंद रनकर व हमराह स्टाफ शामिल थे ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button