Latest News

दुर्गा पंडाल पर पत्रकार से मारपीट मामले के तीन फरार आरोपियों को जूटमिल पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अमरदीप चौहान/अमरखबर: 21 अक्टूबर, रायगढ़। जूटमिल पुलिस ने दुर्गा पंडाल के सामने गरबा दौरान मीडिया से जुड़े युवक पर मारपीट कर फरार हुये 03 आरोपियों को कल मुखबीर सूचना पर उनके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया जिन्हें रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है ।

           जानकारी के मुताबिक दिनांक 11.10.2024 को प्रार्थी निमेश पाण्डेय, पिता पोषण प्रसाद पाण्डेय, उम्र 30 वर्ष, निवासी गौशाला पारा, थाना कोतवाली, रायगढ़ ने थाना जूटमिल आकर लिखित आवेदन प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह पत्रकार है । घटना 10.10.2024 को रात्रि लगभग 9:40 बजे की है, जब वह अपनी परिचित के साथ मिनीमाता चौक जूटमिल दुर्गा पंडाल में हो रहे गरबा कार्यक्रम में शामिल हुआ था, इस दौरान जूटमिल निवासी युनुस, मेहराब, इंजमाम और कुछ युवकों द्वारा सार्वजनिक स्थल पर लड़कियों के सामने गाली-गलौज कर रहे थे, निमेश ने उनके अनुचित व्यवहार का विरोध किया, तो आरोपियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए गाली-गलौज, धक्का-मुक्की और मारपीट की जिससे निमेश के सिर, चेहरे और नाक पर चोटें आई थी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, आरोपियों ने उन्हें भी मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। प्रार्थी की शिकायत पर  प्रथम दृष्टया धारा 296, 351(2), 115(2), 3(5) बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने प्रार्थी और साक्षियों के बयान दर्ज कराकर घटना स्थल का निरीक्षण और साइट मैप तैयार किया गया। प्रार्थी ने अपने बयान में आरोपियों द्वारा चाकू जैसी धारदार चाबी से हमला किए जाने की पुष्टि की, जिसके आधार पर धारा 118(1) बीएनएस भी जोड़ी गई।
       पुलिस द्वारा मुखबिरों की सहायता से आरोपियों की जानकारी प्राप्त होने पर आरोपियों के ठिकानों पर कल दबिश दी गई और यूनुस खान (24 वर्ष), इन्जमामुल हसन (21 वर्ष), और मेहराब हसन (20 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध स्वीकार किया और अपराध में प्रयुक्त धारदार चाबी को जब्त कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर पेश कर कल जेल दाखिल किया गया है, मामले की जांच जारी है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button