Latest News

थाना तमनार के पुलिस कर्मियों ने मनायी बड़े उत्साह से होली.. पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ के कुछ कलमकार भी हुए शामिल

तमनार। होली के दिन ये वर्दी का फर्ज निभाकर तमनार थाना क्षेत्र में तैनात रहे और शांति व्यवस्था बनाई, इस दिन कुछ छूटपुट घटना भी हुई जिसमें पुलिस पेट्रोलिंग की टीम ने सतर्कता से अपना कर्तव्य निभाया और एक हत्या के पुराने आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता भी मिली।

होली के ठीक अगले दिन इनका होली खेलने का दिन था तमनार थाना के पुलिस कर्मियों ने मंगलवार को धूमधाम से होली मनाई। सभी पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी साथ ही डीजे की धुन पर पुलिस कर्मियों के कदम..तोला का रंग में डालों गोरी ओ जैसे होली के गानों और नगाडे की थाप पर जमकर थिरके।

तमनार थाना प्रभारी से लेकर कांस्टेबल तक सभी कई रंगों में रंगे एक समान नजर आए तमनार प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर ने समस्त देशवासियों के साथ ही सभी सहयोगी पुलिसकर्मियों को होली पर्व की बधाई देते हुए कहा की होली के दिन हम सभी पुलिसकर्मी कानून व्यवस्था संभालने में व्यस्त थे समस्त पुलिसकर्मी पूरे तमनार क्षेत्र में कानून व्यवस्था संभालते रहे जिससे थाना क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना नहीं हुई सभी लोगो ने शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाया पुलिस उनकी सुरक्षा और मदद के लिए ही है तमनार थाना क्षेत्रवासी भी पुलिस के साथ जुड़ें और कोई भी सूचना हो तो समय पर पुलिस से साझा करें साथ ही कानून व्यवस्था बनाए रखने में साथ देंने की बात भी प्रभारी द्वारा कही गई।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button