Latest News

छत्तीसगढ़ में कल से भारी वर्षा का यलो अलर्ट, आज रायपुर-बिलासपुर-सरगुजा संभाग में हल्की बारिश के आसार

छत्तीसगढ़ में 26 जून से मानसून की गतिविधियां बढ़ने और भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर, बिलासपुर, सरगुजा संभाग में हल्की बारिश के आसार हैं. सोमवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान बलरामपुर में 37.6 डिग्री और सबसे कम न्यूनतम तापमान 22.1 डिग्री नारायणपुर में रिकॉर्ड गया.

प्रदेश में मानसून पूरी तरह से छाया हुआ है, लेकिन सोमवार को रायपुर और आसपास के जिलों में मौसम ड्राई रहा. इसकी वजह से बारिश नहीं हुई. हालांकि आज सुबह से ही रायपुर में बादल छाए हुए हैं. गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार आज दिन का तापमान 35 डिग्री और रात का तापमान 26 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है.

26 और 27 जून को बारिश का यलो अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर समेत प्रदेश के सभी संभागों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. वहीं, 26 जून को मौसम विभाग ने पेंड्रा, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा और जांजगीर जिले में हैवी रेन फॉल का यलो अलर्ट जारी किया है.

इसी तरह 27 जून को गरियाबंद, धमतरी, रायगढ़, बलरामपुर, जशपुर, सरगुजा, बस्तर, कोंडागांव और कांकेर जिले में हैवी रेन फॉल का यलो अलर्ट जारी किया गया है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button