Latest News

केलो नदी के किनारे मिली युवती की लाश ! नहीं हो पाई है पहचान, जांच में जुटी पुलिस…

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खर्राघाट के पास आज सुबह एक अज्ञात बालिका की पानी में डूबी हुई लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतिका की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। चक्रधर नगर पुलिस आसपास के क्षेत्र में बॉडी की तस्वीर भेजकर पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, अज्ञात बालिका की उम्र क़रीब 12-13 वर्ष है । मृत बालिका के नीले रंग का टी शर्ट जिसमें St PAUL’S HIGH SCHOOL PATNA लिखा हुआ है, गले में लाल धागा में दुर्गा माँ का लाकेट है, बायें हाथ की उँगली में अंगूठी पहनी है तथा बायें पैर में कालाधागा बंधा है और दाहिने हाथ में अतिरिक्त एक छोटी उँगली है। दाहिने हाथ की गदेली में लाल स्याही से फूल जैसा बना हुआ है । कृपया बालिका की पहचान होने पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर (9479193210) या पुलिस कंट्रोल रूम रायगढ़ (9479193299) को सूचित करें ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button