Latest News

लूटपाट करने वाले दो युवकों को घरघोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायगढ़ । घरघोड़ा पुलिस द्वारा छाल-घरघोड़ा रोड़ पर छिनतई करने वाले दो युवकों को लूट की रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

आज सुबह थाना घरघोड़ा में ग्राम कलमी, खरसिया में रहने वाले वेद प्रकाश चौहान (उम्र 25 वर्ष) द्वारा आवेदन देकर 01 मार्च को उसके साथ हुई लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराया । रिपोर्टकर्ता ने बताया कि 29 फरवरी को अपने दोस्त पिताम्बर निषाद से मिलने घरघोडा आया था। दूसरे दिन 01 मार्च को घरघोडा से अपने गांव वापस मोटर सायकल पर जा रहा था जिसे सुबह करीब 6.00 बजे छाल रोड़ बैहामुडा संतोष ढाबा के पास दो युवक रोककर हथियार (चाकू) दिखाकर रूपये मांगे और उसके पास रखे 2,300 रूपये को लुटकर भाग गये । घटना के बाद अपने दोस्तों और परिवारवालों को घटना बताया । घर परिवारवालों से सलाह के बाद आज दिनांक 03.03.2024 को रिपोर्ट लिखवाने थाना आया है । थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चन्द्रा द्वारा लूटपाट का अपराध दर्ज कर ग्राम बैहामुडा के बदमाश किस्म के युवकों की जानकारी मुखबिरों से ली गई और तत्काल अपने स्टाफ को माल मुल्जिम पतासाजी के लिये ग्राम बैहामुडा रवाना किया गया । पुलिस टीम द्वारा संदेही जितेन्द्र साहू और उसके साथी गजेन्द्र सारथी उर्फ गज्जू निवासी बैहामुडा को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में कड़ी पूछताछ किया गया । दोनों 01 मार्च के सुबह संतोष ढाबा के पास युवक से लूटपाट करना स्वीकार किये आरोपी- जितेन्द्र साहू (उम्र 19 साल) से घटना में प्रयुक्त एक नग चाकू और आरोपी गजेन्द्र सारथी उर्फ गज्जू (उम्र 19 साल) से लूट की रकम बरामद की गई है । घटना में आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 विस्तारित कर दोनों आरोपियों को लूटपाट और आर्म्स एक्ट की धाराओ में गिरफ्तार कर रिमांड बाद जेल दाखिल किया गया है । टीआई घरघोड़ा शरद चन्द्रा के हमराह सम्पूर्ण कार्यवाही में उप निरीक्षक करमू साय पैंकरा, सहायक उप निरीक्षक विल्फ्रेड मसीह, आरक्षक दीपक भगत और उद्यो पटेल की अहम भूमिका रही है ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button