Latest News

रायगढ़ जिले के दिग्गज भाजपा नेता और सामाजिक कार्यकर्ता दयानन्द पटनायक ने अपने टीम के साथ की सांसद प्रत्याशी राधेश्याम राठिया से मुलाकात

राधेश्याम राठिया को भारतीय जनता पार्टी से सांसद प्रत्याशी घोषित करने के बाद उनके शुभचिंतकों से मुलाकात का दौर उनके गृह निवास में लगा हुआ है। रायगढ़ जशपुर लोकसभा से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उनके समर्थक उनसे लगातार मुलाकात करने आ रहे हैं।

इसी क्रम में रायगढ़ जिले के दिग्गज भाजपा नेता, सामाजिक कार्यकर्ता और रायगढ़ जिला ट्रेलर वाहन मालिक यूनियन के जिलाध्यक्ष दयानन्द पटनायक ने अपनी पूरी टीम के साथ की सांसद प्रत्याशी राधेश्याम राठिया से मुलाकात करी। यह भेंट वार्ता एक सौजन्य मुलाक़ात रही जिसमें क्षेत्र के विकास समेत, पीएम मोदी के विजन पर राजनीतिक चर्चा हुई।

मुलाकात के अवसर पर दयानन्द पटनायक ने अपनी टीम के साथ भावी सांसद को बधाई एवं जीत की अग्रिम शुभकामनायें प्रेषित की जिसका सांसद प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने गदगद मन से आत्मीय स्वागत किया उनके निवास स्थल पर हुए इस भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान उनके साथ सामाजिक समरसता के रायगढ़ जिला सदस्य रविसागर, लोकनाथ पैंकरा, वरिष्ठ नेता तारा पटेल, पटेल गौटिया और स्वतंत्र पत्रकार जर्नलिस्ट अमरदीप चौहान उपस्थित रहे।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button