Latest News

पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ ने बंजारी धाम परिसर में फहराया तिरंगा

रायगढ़। राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस हर भारतीय के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि आज ही के दिन 26 जनवरी 1950 को हमारे देश का संविधान लागू हुआ था और तब से यह देश संसदीय प्रणाली की सरकार वाला एक स्वतंत्र प्रभुसत्ता संपन्न लोक तंत्रात्मक गणराज्य कहलाता है। गौरवशाली राष्ट्रीय पर्व को प्रत्येक भारतीय बड़े ही हर्ष और उत्साह पूर्वक ध्वजारोहण कर इसे त्यौहार के रूप में मनाता आ रहा है। इस तारतम्य में ‘पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़’ की जिला इकाई रायगढ़ ने तराईमाल स्थित बंजारी धाम में माँ बंजारी के ममतामय आशीर्वाद से भारत माता की विधिवत पूजा अर्चना व श्रीफल चढ़ा कर तिरंगा ध्वज फहराते हुए राष्ट्रीय एकता व अखंडता का परिचय दिया।
पचहत्तरवें गणतंत्र समारोह के पावन अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित पत्रकार संगठन के प्रदेश संरक्षक रमेश बेहरा ने अपने उदबोधन में पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ की ओर से देश वासियों को बधाई दी और जो वीर, वीरांगनाएं राष्ट्र के लिए शहीद हुए हैं, उन्हें श्रद्धांजली देते हुए सभी नागरिकों को राष्ट्रीयता के भाव से जुड़ने की अपील की। प्रदेश सचिव प्रताप नारायण बेहरा ने शुभकामनायें देते हुए बताया कि हमारा यह संगठन राष्ट्रीयता से ओतप्रोत है और छत्तीसगढ़ के तमाम जिलों में पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ के पत्रकार साथियों द्वारा ध्वजारोहण किया जा रहा है।
इस समारोह के अवसर पर जहाँ गौटिया तनुराम मालाकार सहित बंजारी समिति के गणमान्य पंचराम मालाकार, घनश्याम मालाकार, पीतरू मालाकार व श्याम मालाकार की गरिमामय उपस्थिति रही तो वहीं पत्रकार संगठन के जिलाध्यक्ष पंचमसिंह ठाकुर, महासचिव राजेश गुप्ता,जिला उपाध्यक्ष द्वय वीरेंद्र कुमार साहू व सुनील कुमार बेहरा, जिला कोषाध्यक्ष दीपक कुमार मालाकार, जिला मिडिया प्रभारी अमरदीप चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष योगेश मालाकार, ब्लॉक उपाध्यक्ष अशोक सारथी, ब्लॉक सचिव हरिराम गुप्ता, ब्लॉक कोषाध्यक्ष ओम्कारेश्वर दास तथा जिला व ब्लॉक सदस्य निरंजन गुप्ता, विकास चौहान, रोशन कुमार डनसेना ने कार्यक्रम को सफल बनाने अहम् भूमिका निभायी।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button