Latest News

ट्रांसफर आर्डर के बाद भी नहीं छूट रहा साहब के कुर्सी का मोह?



किस माया के आगे बौना बन रहा राज्य शासन का आदेश ?

Copy of 2nd order

रायगढ़। आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से राज्य शासन व चुनाव आयोग ने विगत सप्ताह राज्य शासन के अपर कलेक्टर , संयुक्त कलेक्टर , डिप्टी कलेक्टर स्तर के अधिकारियों के स्थानांतरण की लंबी लिस्ट जारी की रही। स्थानांतरण लिस्ट जारी होने के बाद जीएडी ने 5 मार्च तक तत्काल प्रभाव से अपने आदेशानुसार मौके पर पहुच कर जॉइन करने के आदेश जारी किया है और स्थानांतरित अधिकारीयों को पदग्रहणकाल का लाभ नवीन पदस्थापना स्थान में कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात ही दिए जाने की बात कही गई है लेकिन राज्य शासन , चुनाव आयोग ,जीएडी के आदेश का रायगढ़ जिले में राजस्व विभाग में कोई फर्क नही पड़ा है। शासन स्तर पर जारी लिस्ट के अनुसार राजस्व विभाग में पदस्थ अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है परंतु जिले के जिम्मेदार अधिकारी राज्य सरकार तथा निर्वाचन आयोग व राज्य निर्वाचन आयोग जीएडी के आदेशों की खुलेआम धज्जियाँ उड़ा रहे हैं कहीं न कहीं जिम्मेदार शासन , निर्वाचन आयोग , जीएडी के आदेशों को धत्ता दिखा रहे है और अपनी रोटी सेकने के काम मे बदस्तूर लगे हुए हैं। बता दें कि श्री रमेश कुमार मोर डिप्टी कलेक्टर रायगढ़ को कलेक्टर रायगढ़ के आदेश अनुसार घरघोड़ा एसडीएम का प्रभार सोँपा गया था जिनका ट्रांसफर वर्तमान में खैरागढ़-छुईखदान-गंडई डिप्टी कलेक्टर के रूप में कर दिया गया।

कॉपी ऑफ़ फर्स्ट आर्डर


बहरहाल अब यह देखना होगा कि रायगढ़ जिला प्रशासन या निर्वाचन आयोग द्वारा अंगद कि पाँव कि तरह घरघोड़ा तहसील के राजस्व विभाग में भी एक ही जगह पर जमे सरकारी नौकरी करने वालों पर क्या कार्यवाही कि जायेगी!!

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button