Latest News

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर हुई मौत ! आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, तमनार पुलिस मौके पर…

रायगढ़ जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है, लैलूंगा के बाद अब तमनार थाना क्षेत्र से हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। भारी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है। घटना लिबरा गांव के पास हुई है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है,डायल 112 मौके पर मौजूद है। घटनाकरित वाहन मौके से फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दिवाकर गुप्ता मूलतः समकेरा के रहने वाले हैं, जिनकी शादी लिबरा के कुधरीपारा से हुई है। जो बीते कई वर्षों से खुद का मकान बनाकर लिबरा में ही रहते थे। आज वह अपने बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी अज्ञात भारी वाहन की चपेट में आ गए। ग्रामीणों की माने तो मृतक तालाब की ओर संभवतः जा रहा था होगा, तभी सड़क पर तेज गति से आ रही गाड़ी की चपेट में आ गया होगा।

ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया है। गाड़ियों की रफ्तार और लगातार हो रहे हादसों का विरोध जताया जा रहा है। मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग की जा रही है।

नई सड़क पर ब्रेकर नही, स्पीड अनकंट्रोल

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क बनने के बाद गति नियंत्रित करने के लिए रोड स्टॉपर और ब्रेकर बनवाने की मांग की गई थी। इस मामले पर कुछ ग्रामीणों द्वारा एसडीएम से फोन पर निवेदन भी किया गया था। लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर दी गई, और आज यह हादसा हो भी गया।

फ्लाई ऐश परिवहन करने वाली गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा

जिंदल से निकलने वाली फ्लाई एश का परिवहन इसी सड़क से किया जा रहा है। जिसमें ट्रक चालकों के द्वारा ट्रिप के चक्कर में गाड़ियों को अंधाधुन भगाया जा रहा है। नई सड़क और ब्रेकर ना के बराबर होने के कारण गाड़ियों की रफ्तार कम नही हो रही है, जिससे लगातार हादसे से हो रहे हैं।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button