Latest News

मिलूपारा स्थित गणेश ट्रेडर्स में लगी आग, करोड़ों का समान जलकर हुआ खाक.. देखें एक्सक्लुसिव वीडियो

अमरदीप चौहान/अमरखबर:मिलूपारा। तमनार ब्लॉक के ग्राम मिलूपारा में स्थित गणेश ट्रेडर्स नाम के दुकान में 18 अक्टूबर की रात समय लगभग 11 से 12 बजे के बीच अचानक से आग लग गई जिससे दुकान में रखा सारा समान जलकर खाक हो गया। इस घटना की जानकारी जब दुकान के मालिक को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना तमनार थाने में दी और तमनार तहसीलदार को भी सूचना दे दिया गया।

एक्सक्लुसिव वीडियो

गौरतलब है की दुकान के अंदर अज्ञात कारणों से आग तो लगी है पर दुकान के बाहर स्थित बरामदे का बल्ब और शॉप नेम बोर्ड का लाइट वीडियो में अब भी चालू नजर आ रहा है जिससे शार्ट सर्किट होने की संभावना कम ही नजर आ रही है, दुकान मालिक के एक परिजन संतोषी डनसेना ने हमें कॉल करके बताया की यह दुकान बड़ी दुकान होने के साथ ही नई दुकान है जहाँ करोड़ों का हार्डवेयर सामान रखा हुआ था और दुकान का बीमा भी नहीं हो पाया था वहीं उन्होंने किसी के द्वारा दुर्भावना पूर्वक आगजनी की घटना को अंजाम देने की संभावना भी जताई है।

करोड़ों का हार्डवेयर सामान जलकर खाक

बताया जा रहा है उक्त घटना में किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई है पर करोड़ों का सामान जल कर राख हो गया है। यह घटना बिजली के शार्ट सर्किट से हुई या किसी अन्य कारण से हुई इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है बहरहाल तमनार पुलिस मौके पर पहुंच कर आग लगने के कारणों की जाँच करते हुए आगे की कार्यवाही कर रही है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button