Latest News

मौसम में ट्विस्ट – मानसून की विदाई में छत्तीसगढ़ में फिर बरसेंगे बदरा, रायपुर समेत 18 जिलों में बारिश का अलर्ट!

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल सकता है। कुछ दिनों के ब्रेक के बाद प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को बस्तर, सरगुजा और रायपुर संभाग में बारिश हो सकती है। साथ ही, कुछ जिलों में गरज चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी की संभावना भी जताई गई है।आईएमडी ने नारायणपुर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी, सूरजपुर, बलरामपुर, बस्तर, कोण्डागांव, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, जशपुर, सरगुजा, कोरिया, रायपुर और बलौदाबाजार में बारिश का अलर्ट जारी किया है। आने वाले कुछ दिनों में इन जिलों में बारिश के आसार बने रहेंगे।


मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी हो सकती है, जिसका असर प्रदेश के मौसम पर पड़ेगा। गरज चमक वाले बादल प्रदेश की ओर बढ़ रहे हैं, साथ ही नमी भी आ रही है, जिससे कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। मंगलवार को मानसून की हलचल प्रदेश में दिखी, जहां कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई। वहीं दुर्ग जिले में भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को बारिश से राहत मिली। मंगलवार को सुबह से तेज धूप थी, लेकिन दोपहर के बाद मौसम ने करवट ली और शाम तक हल्की बारिश हुई, जिससे तापमान में करीब 2 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button