Latest News

इस क्षेत्र में बारिश का कोहराम – पुलिया के उपर बह रहे पानी में ग्रामीणों व स्कूली बच्चे फंसे

धरमजयगढ़ क्षेत्र में लगातार से तेज बारिश होने की वजह से शहरों एवं ग्रामीणों क्षेत्रों में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और कई नदियों पर पुलिया से ऊपर तक पानी बह रहा है, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का आना जाना बंद हो गया है। ऐसा ही एक नजारा जिसमे तेज पानी की धार की वजह से लोग दोनों किनारों पर जलस्तर कम होने का इंतजार करते दिखे। यहां स्कूली बच्चे भी फंसे हुए हैं। इसी क्रम में हम बात कर रहे हैं, धरमजयगढ क्षेत्र के ग्राम पेलमा एवं घोघरा गांव के बीच नदी में बने रपटा पुलिया की जहां पर आज आवागमन करने वाले लोगों के बताए अनुसार सुबह से ही रपटा पुलिया के ऊपर से पानी का तेज रफ्तार में बहाव हो रहा है जिससे नदी के आर पार आने जाने वालों का भीड़ लग गई है और लोग पुलिया से पानी कम होने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें इस जगह पर इमरजेंसी वाहन डायल 112 एवं महतारी एक्सप्रेस 102 भी फंसे हुए और जलस्तर कम होने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि यहां शासन प्रशासन को ऊंचाई पर पुलिया का निर्माण जल्द कराना चाहिए क्योंकि क्षेत्रवासियों को हर वर्ष इस परेशानी गुजरना पड़ता है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button