Latest News

हाईवा ने स्कूटी सवार पिता-पुत्री को कुचला, बेटी की मौत पिता गंभीर घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार की सुबह फ्लाई ऐश लोड भारी वाहन की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार की सुबह फ्लाई ऐश लोड भारी वाहन की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह तकरीबन 11 बजे सरडामाल निवासी एक स्कूटी में सवार होकर पिता अमीलाल महंत और उसकी पुत्री खेलकुमारी कहीं जा रहे थे जब दोनों पिता-पुत्री नंदेली-बोकरामुडा के मध्य में तिराहा के पास पहुंचे ही थे कि सामने की तरफ आ रहे फ्लाई ऐश लोड हाईवा क्रमांक सीजी 13 एपी 9687 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कूटी सवार पिता-पुत्री को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में में खेलकुमारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं उसके पिता को भी गंभीर चोट आई है। जिसके बाद उसे अस्पताल भेज दिया गया है जहां उसका उपचार जारी है।

बेटी को ससुराल छोड़ने जा रहा था पिता
बताया जा रहा है कि पिता अलीलाल महंत अपनी बेटी खेलकुमारी महंत को उसके ससुराल नवागांव छोड़ने जा रहा था इसी दौरान जब दोनों नंदेली-बोकरामुडा के मध्य में तिराहा के पास पहुंचे ही थे कि हाईवा चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और यह घटना घटित हो गई।

आरोपी वाहन चालक हुआ फरार
बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में महिला की मौत और एक अन्य के घायल हो जाने के बाद आरोपी हाईवा चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। कोतरा रोड पुलिस आरोपी वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button