Latest News

स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत संकुल औराईमुड़ा में कबाड़ से जुगाड़ प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

अमरदीप चौहान/अमरखबर तमनार। रायगढ़ जिले के विकास खण्ड तमनार अंतर्गत संकुल केन्द्र औराईमुड़ा में शासन के निर्देशानुसार एवं जिला तथा विकास खण्ड स्तरीय अधिकारियों के मार्गदर्शन में 14 सितंबर से 02 अक्टूबर तक मनायें जा रहे स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया जा रहा है।इसी कड़ी में आज दिनांक 01/10/2024 को संकुल के शालाओं में स्वच्छता शपथ लिया गया तथा शाला प्रबंधन समिति के सदस्यों के सहयोग से शाला परिसर की साफ – सफाई की गई।

चुंकि वर्तमान में त्रैमासिक परीक्षा संचालित है इसलिए परीक्षा के बाद कबाड़ से जुगाड़ के अंतर्गत बनाए गए TLM का शाला स्तर पर प्रदर्शनी आयोजित कर उपस्थित शाला प्रबंधन समिति के सदस्यों को उसके उपयोग के तरीके तथा उससे प्राप्त होने वाले जानकारी के बारे में विस्तार से समझाया। इसके पूर्व भी स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत एक पेड़ मां के नाम पर शाला प्रबंधन समिति के सदस्यों, शिक्षकों, जनप्रतिनिधियों और बच्चों के द्वारा वृक्षारोपण किया गया तथा उसकी सुरक्षा का शपथ लिया गया।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button