Latest News

लोमश पटेल ने की जनपद पंचायत पुसौर सीईओ से भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत व जांच की मांग…

पुसौर_जनपत_पंचायत_क्षेत्र_के_ग्राम_पंचायत_कोतासुरा_में_सरपंच_सचिव_के_मिलीभगत_से_15_वा_वित से_फर्जी बिल_बनाकर_साफ_सफाई_के_नाम_से_बिना_काम किए_डकार_लिए_91500_रुपया।

ऑनलाइन पोर्टल सर्चिंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनाक 02/03/24 को वाउचर क्रमाँक XVFC/2023-24/P/14 में 32000 रुपया आहरण किया गया उसी दिन दोबारा 02/03/24 को वाउचर क्रमां

क XVFC/2023-24/P/16 को 20000 रुपया फिर दिनाक 15/03/24 को वाउचर क्रमांक XVFC/2023-24/P/18 को 41500 रुपया आहरण किया गया है। जिसमे तीनो आहरण राशि को जोड़ने पर 91500 रुपया हो रहा है युवा संकल्प संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष एवं भाजपा कार्यकर्ता लोमश पटेल का कहना है की सरपंच पति और सचिव की मिलीभगत से ग्राउंड लेबल में बिना काम किए 91500 रुपया का 15 वित से डीएससी पेमेंट के माध्यम से निकाला गया है जिसको सामाजिक कार्यकर्ता लोमश पटेल ने लिखित में शिकायत करके जनपत सीईओ पुसौर को मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी पाए जाने पर कार्यवाही करने की मांग की है और ईससे पहले भी मोटर पंप के मरमत के नाम से और स्टेस्नरी समान समेत रोड मरम्मत के नाम से लाखो रुपया निकल कर पंचायत का पैसा गबन कर अपने पद का दुरुपयोग किया जा रहा है तथा सरपंच पति द्वारा पंचायत के दर्रीपारा रोड में लगे पत्थर को बेचकर पैसा को पंचायत के मूलभूत खाते में जमा न करके अपने निजी घरेलू कामों में उपयोग कर रहा है तथा उस पैसे से रोज मुर्गा दारू चखना करके ढाबा में उड़ा रहा है और जनता पानी बिजली की समस्या से त्रस्त है, महिलाए दूर दूर तक पानी के लिए भटक रहे है और पानी व्यवस्था के नाम से लाखो रुपया फर्जी बिल बना कर दुकानदार से साठगाठ कर 15 वा वित के राशि का दुरूपयोग किया जा रहा है। ऐसी शिकायत लोमश पटेल द्वारा मुख्यकार्यपालन अधिकारी पुसौर से की गई है बहरहाल अब यह देखना होगा की इस मामले पर जाँच कब तलक शुरू हो पाती है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button