Latest News

परिवार गया था तीज त्यौहार मनाने, सुने मकान में हो गई चोरी, नगदी रकम समेत लाखों के जेवरात व सामान ले भागे चोर

रायगढ़। रायगढ़ जिले में सूने मकान को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने नगदी रकम समेत लाखों के जेवरात व सामाने की चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पीड़ित की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोकुलधाम कालोनी इंदिरा नगर निवासी किशोर शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह ठेकेदारी का काम करता है। 04 सितंबर को वह परिवार के साथ तीज त्यौहार मनाने घर को ताला बंद करके बिलासपुर गया हुआ था। इसी बीच कल दोपहर करीब ढाई बजे पड़ोसियों ने मुख्य गेट का ताला टूटा देखकर अनहोनी घटना की आशंका से फोन के जरिये घटना से अवगत कराया। जिसके बाद पीड़ित ने अपने एक कर्मचारी को घर भेजा तब उसने भी बताया कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और आलमारी भी खुला हुआ है।
कर्मचारी की सूचना के बाद मकान मालिक आज रायगढ़ पहुंचकर अपने घर आया तो उसने देखा कि मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर जाकर देखने पर पाया कि अज्ञात चोरों के द्वारा सुने मकान का फायदा उठाते हुए घर से नगदी रकम 01 लाख रूपये, सोने का चैन डेढ तोला, सोने का नथ बिंदिया, कान का टाप 2 सेट, बच्चे का चूडा 1 सेट, कान का फुली 6 नग, सोने का लाकेट 01 नग लक्ष्मी गणेश चांदी का मूर्ति 1 नग, चांदी का गिलास कटोरी चम्मच 02 सेट, चांदी का पायल साटी 02 नग नही था। अज्ञात चोरों के द्वारा मकान से नगदी रकम समेत 2 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।
पीड़ित ने थाने में लिखाई रिपोर्ट
सूने मकान से नगदी रकम समेत 2 लाख के जेवरात व सामानो की चोरी हो जाने की रिपोर्ट पीड़ित ठेकेदार ने सिटी कोतवाली थाने में लिखाई है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा धारा 331(4), 305 बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।
सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस
इंदिरा नगर के रिहायशी कालोनी के सूने मकान से चोरी की घटना सामने आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के उद्देश्य से कालोनी के अलावा आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि जल्द से जल्द आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button