Latest News

ट्रांसफर के बाद भी घरघोड़ा एसडीएम के जमे रहने का मामले में सांसद के बाद अब डिप्टी सीएम के पास शिकायत, श्रमजीवी पत्रकार संघ ने की त्वरित कार्यवाही की मांग

अमरदीप चौहान/अमरखबर:रायगढ़। लोकसभा क्षेत्र के सांसद को शिकायत देने के बाद मिले कार्यवाही के कोरे आश्वासन को पूरा न होते देख अब श्रमजीवी पत्रकार संघ घरघोड़ा ने सीधे डिप्टी सीएम को स्थानांतरण के बाद भी पदभार न छोड़ने वाले घरघोड़ा एसडीएम की शिकायत लिखित में की है ।

यहां बताना लाजमी होगा कि घरघोड़ा के एसडीएम का तबादला हुए महीनों बीत जाने के बाद भी उनका घरघोड़ा के एसडीएम कुर्सी से मोहभंग नही हो रहा और आज दिनाँक तक एसडीएम साहब अपने स्थानांतरित स्थान पर जाने के बजाय घरघोड़ा में ही जमे हुए हैं।लगातार विरोध व शिकायतों के बाद भी एसडीएम का स्थानांतरण के बावजूद कुर्सी पर जमे रहना बताने के लिए काफी है कि वर्तमान में किस कदर अफसरशाही हावी हो चुकी है । अब उप मुख्यमंत्री अरुण साव के पास हुई शिकायत के बाद क्या कार्यवाही होती है इसका इंतजार सभी को है ।


सांसद के बाद अब डिप्टी सीएम तक पहुंची शिकायत, आखिर कार्यवाही कब ??… : इसके पूर्व आम जनता के लगातार विरोध की अगुवाई करते हुए स्थानान्तरण के बाद भी स्थानांतरित स्थान पर जाने की बजाय घरघोड़ा में ही दायित्व निभा रहे एसडीएम को तत्काल कार्यमुक्त करने की मांग को लेकर पत्रकारों ने सांसद राधेश्याम राठिया को ज्ञापन सौंपा था । ज्ञापन के दो हफ़्तों में कार्यवाही न होता देख श्रमजीवी पत्रकार संघ ने इसकी शिकायत उप मुख्यमंत्री अरुण साव को कर दी है ।

अब ऐसे में प्रशासनिक आदेश की अनदेखी कर पद पर जमे अधिकारी पर डिप्टी सीएम क्या कार्यवाही करते है यह देखने वाली बात होगी ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button