Latest News

टी आर एनर्जी पावर लिमिटेड की ओवर लोडिंग फ्लाई एस गाड़ियों पर नहीं हो रही कार्रवाई

अमरदीप चौहान/अमरखबर:रायगढ़। टी आर एन एनर्जी पावर लिमिटेड की फ्लाईएस ओवर लोडिंग गाड़ियां घरघोड़ा क्षेत्र में हो रही है रोजाना दुर्घटनाग्रस्त

घरघोड़ा से महज 12 किलोमीटर की दूरी पर टी आर एन एनर्जी पावर लिमिटेड कंपनी स्थित है जहां से रोजाना हजारों की संख्या में फ्लाईएस की ओवर लोडिंग गाड़ियां टी आर कंपनी से फ्लाईएस को लेकर घरघोड़ा होते हुए धर्मजयगढ़ जा रही हैं.


गाड़ियों पर ओवर लोड फ्लाईएस होने के कारण घरघोड़ा बाईपास मार्ग पर DAV स्कूल तिराहा पर हमेशा फ्लाइएस की गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो रही है बाईपास रोड़ से कुछ ही दूरी पर एनटीपीसी की DAV स्कूल संचालित है.


रोजाना सैकड़ो की संख्या में स्कूली बच्चों का आना-जाना लगा हुआ है इस महीने में बाईपास के DAV स्कूल तिराहा पर 10 वीं बार टी आर एन कंपनी की ओवरलोड फ्लाईएस गाड़ियां पलटने से स्कूली बच्चों के पेरेंट्स अपने बच्चों के सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.


समय रहते TRN कंपनी की ओवरलोडिंग गाड़ियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो आने वाले दिनों में किसी बड़े हादसे होने से इंकार नहीं किया जा सकता अब देखना यह है कि समाचार चलने के पश्चात पुलिस प्रशासन किस प्रकार कार्रवाई करती है।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button