Latest News

ग्राम पंचायत के लाखो के भ्रष्टाचार को लेकर आंदोलन में बैठने को मजबूर ग्रामीण!!

जिला पंचायत की जांच में सरपंच सचिव से चार लाख की रिकवरी का आदेश

आंदोलन के बाद घरघोड़ा SDM ने ग्रामीणों को दिया 10 दिन मे कार्यवाही का आश्वासन


घरघोड़ा तहसील के ग्राम पंचायत बैहामुड़ा के जागरूक ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायत मे हुए भ्रष्टाचार और पर लंबे समय से शिकायत के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई ना होने से नाराज ग्रामीण, स्थानीय अधिकारियों को बिंदुवार ज्ञापन सौंप कर 31 जुलाई को घरघोड़ा बायपास चौक पर हड़ताल में बैठ गए,घरघोड़ा एसडीएम द्वारा मौके पर जाकर 10 दिन में कार्यवाही का आश्वासन दे कर आंदोलन को स्थगित करवाया गया…


पंचायत के जागरूक ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायत से 2021 से 2024 तक 43 लाख रुपए सरपंच सचिव द्वारा गलत तरीके से आहारण की शिकायत जिला पंचायत रायगढ़ घरघोड़ा एसडीएम व जिला कलेक्टर को की गई थी!!

शिकायत पर जिला पंचायत द्वारा टीम गठित कर शिकायत के 14 बिंदुओं पर जांच की गई..जिसमें सरपंच सचिव को 413000रूपये 50-50 परसेंट रिकवरी का आदेश दिया गया… लेकिन ना अब तक ना कोई रिकवरी हो पाई है ना ही कोई कार्यवाही⁉️

सूत्रों की माने तो राजनीतिक दबाव में अधिकारी कार्यवाही करने से पीछे हट रहे हैं नहीं तो जिला पंचायत के जांच के बाद भी लोगों को आधिकारिक कार्य पूर्ण करने आंदोलन में बैठने को मजबूर होना नहीं पड़ता।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button