Latest News

ओडिशा से लाई गई अवैध शराब की बिक्री पर तमनार पुलिस का छापा, 80 पाऊच महुआ शराब जब्त, एक गिरफ्तार

तमनार – पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा-निर्देशन पर दिनांक 03.09.24 को तमनार थाना प्रभारी निरीक्षक आर्शीवाद राहटगांव के नेतृत्व में माइनर एक्ट के तहत एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें तमनार पुलिस ने ग्राम देवगांव, महलोई, समकेरा, पडिगांव, गौरबहरी, हमीरपुर, जोबरो, और खुरूसलेंगा में सक्रिय मुखबीरों की सहायता से अवैध शराब, जुआ-सट्टा और अन्य गैरकानूनी गतिविधियों की जानकारी एकत्र की।

इस दौरान, मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम लमडांड और हमीरपुर बेरियर के बीच मेन रोड के पास एक झोपड़ी में अवैध रूप से ओडिशा से लाई गई शराब का विक्रय किया जा रहा है। इस जानकारी के आधार पर तत्काल थाना प्रभारी और उनकी टीम ने मौके पर रेड की। पुलिस के पहुंचते ही वहां शराब पीने वाले लोग भागने लगे।

झोपड़ी की तलाशी के दौरान, पाउच गुटका बेचने वाले सुशील राउत से सख्ती से पूछताछ की गई, जिसमें उसने एक प्लास्टिक की बोरी में छिपाकर रखी गई 80 पन्नियों में 200 एमएल भरी हुई महुआ शराब (कुल 16 लीटर) बरामद की। बरामद शराब की कुल कीमत 2400 रुपये आंकी गई, साथ ही आरोपी के पास से 250 रुपये नकद भी बरामद हुए। आरोपी सुशील राउत (पिता: मोतीलाल राउत, उम्र: 25 वर्ष, निवासी: टपरिया, थाना हिमगीर, जिला सुंदरगढ़, ओडिशा) के खिलाफ तमनार थाना में धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इस कार्रवाई में निरीक्षक आर्शीवाद राहटगांव, एसएसआई सुरूतिलाल सिदार, आरक्षक पुष्पेन्द्र सिदार, भीष्मदेव सागर, अमरदीप एक्का और अनूप मिंज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  इसी प्रकार क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने तमनार पुलिस सतर्कता और सक्रियता से आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button