Latest News

इस एसडीएम के रुतबे के आगे डीएम भी फेल…(ये दिल मांगे मोर)

विकासखंड मुख्यालय में दो-दो एसडीएम लिखी हुई चार पहिया वाहन सुभोषित देख सब हो रहे अचंभित….

आखिर घरघोड़ा एसडीएम को कैसे मिल रही अतिरिक्त वाहन सुविधाएं?… क्या सक्षम अधिकारी खुद नियम कानून कायदों की उड़ा रहे धज्जियां!?….

रायगढ़/ घरघोड़ा:- इस एसडीएम के रूतबे के आगे तो डीएम भी फेल हैं। ऐसा हम इसलिए बोल रहे क्योंकि इस विकासखंड मुख्यालय में इन दिनों दो-दो एसडीएम लिखी हुई चार पहिया वाहन सुभोषित देख सभी लोग अचंभित और हैरान हैं तथा आम जनमानस में भी भ्रम की स्थिति भी पैदा हो गई है। आखिर घरघोड़ा एसडीएम दो वाहनों की अतिरिक्त सुविधाएं कैसे और क्यों मिल रही है। क्या सक्षम अधिकारी खुद नियम कानून कायदों की उड़ा रहे धज्जियां?….

बता दें कि विकासखंड मुख्यालय में इन दिनों दो-दो एसडीएम लिखी हुई चार पहिया वाहन देखने को मिल रहा है जिसमे सफेद रंग का बुलेरो वाहन CG -02 AU -1799 और काली रंग की स्कार्पिओ CG -13 AY -3215 दोनों ही गाडियों पर बकायदा बड़े बड़े अंग्रेजी अक्षरों में SDM लिखा है। ये दोनो ही वाहन फील्ड में घूमती भी रहती है, इससे लोगों मे संदेह उत्तपन हो गया है की असली कौन और नकली कौन? तथा भ्रमित और भयभीत भी हैं। एक साथ दो दो एसडीएम लिखे देख क्षेत्र की भोली भली आदिवासी लोगों के मन मे एसडीए भय का माहौल ब्याप्त हो जाता है।

बहरहाल ऐसे मे 2 गाड़ियों मे एसडीएम लिख के घूमने से अनेक सवाल खड़े हो रहे है की गाडी मे बैठा व्यक्ति अधिकारी है या कोई बहिरूपिया? आखिर किसके परमिशन से अधिकारी ने 2 गाड़ियों मे लिखवाया एसडीएम ? अगर एसडीएम लिखी दोनों ओरिजनल है तो दोनो गाड़ियों के लिए किस व्यक्ति या संस्था के पैसे का उपयोग हो रहा है?

प्राप्त अनुसार शासन की तरफ से एक अधिकारी को एक ही गाडी मुहैया कराई जाती है तो फिर घरघोड़ा एसडीएम को अतिरिक्त सुविधाएं कैसे, क्यों, किसकी अनुसंसा और किस आधार पर अनुमति दी गई है ? क्या सक्षम अधिकारी खुद नियम कानून कायदों की उड़ा रहे धज्जियां उड़ा रहे। आखिर इस पर संज्ञान लेगा कौन?…

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button