Latest News

अवैध शराब पर तमनार पुलिस की कार्रवाई जारी, ग्राम उरबा में 40 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार…..

रायगढ़ । अवैध शराब पर कार्यवाही को लेकर पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन तथा एडिशनल एसपी श्री आकाश मरकाम एवं डीएसपी श्री अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर तमनार थाना प्रभारी निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर के नेतृत्व में लगातार अवैध शराब पर कार्रवाई जारी है ।

थाना प्रभारी निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर द्वारा थाना क्षेत्र के गांव में मुखबीर सक्रिय कर लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही की जा रही है । इसी क्रम में आज दिनांक 29/03/2024 के सुबह मुखबीर से मिली सूचना पर ग्राम उरबा दर्रीपारा में तमनार पुलिस द्वारा शराब रेड के लिए दबिश दिया गया । थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शीष कुमार यादव अपने बाड़ी में अवैध रूप से महुआ शराब की बिक्री कर रहा है । पुलिस मौके पर जाकर संदेही शीष कुमार को तलब किया गया, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने शराब बिक्री करना स्वीकार किया और अपने बाड़ी के झोपड़ी से 20 लीटर क्षमता वाले एक प्लास्टिक जरकिन और पांच-पांच लीटर क्षमता वाले चार प्लास्टिक के जरकिन में भरा कुल 40 लीटर महुआ शराब, कीमती 8,000 रूपये लाकर पेश किया जिसकी विधिवत जप्ती की गई । आरोपी आरोपी शीष कुमार यादव पिता स्व. नवबोधन यादव उम्र 30 वर्ष सा. उरबा दर्रीपारा थाना तमनार जिला रायगढ़ के कृत्य पर थाना तमनार में धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । शराब रेड कार्यवाही में प्रधान आरक्षक संतोष कुर्रे, आरक्षक अमरदीप एक्का, पुरुषोत्तम सिंह सिदार और पुष्पेन्द्र सिदार शामिल थे ।

Amar Chouhan

AmarKhabar.com एक हिन्दी न्यूज़ पोर्टल है, इस पोर्टल पर राजनैतिक, मनोरंजन, खेल-कूद, देश विदेश, एवं लोकल खबरों को प्रकाशित किया जाता है। छत्तीसगढ़ सहित आस पास की खबरों को पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़ पोर्टल पर प्रतिदिन विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button